blood abu

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Karni Sena) व ग्लोबल अस्पताल के संयुक्त तत्वाधान में हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन

रिपोर्ट: किशन वासवानी
माउंट आबू, 03 मार्च
: माउंट आबू के ग्लोबल अस्पताल में बुधवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Karni Sena) के संयुक्त तत्वावधान में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । इस अवसर पर होटल एसोशिएशन ऑफ माउंट आबू के अध्यक्ष यूसुफ खान व राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश सचिव महेन्द्र सिंह परमार सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित करते हुए कार्यक्रम का शुभारम्भ किया ।

रक्तदान शिविर में शहर के सभी सामाजिक संगठनों समेत व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों ने रक्तदान किया । इसमें ग्लोबल अस्पताल के प्रबंधन का पूर्ण सहयोग रहा । बडी संख्या में स्थानीय लोगों ने रक्तदान किया ।

Whatsapp Join Banner Eng

आयोजन प्रबन्धन के प्रवक्ता व संयोजक भास्कर अग्रवाल के अनुसार पिछले तीन वर्षों से राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Karni Sena) के स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का सफ़लतम आयोजन होता आया हैं । जिसमे प्रत्येक शिविर में 400 से अधिक यूनिट रक्त का संग्रहन होता है । बुधवार को भी 251 से अधिक यूनिट रक्त एकर्तित हो चुका था ।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (Karni Sena) के प्रदेश सचिव महेंद्र सिंह के अनुसार नियमित रूप से संगठन रक्तदान शिविर के अलावा भी आवश्यकता पड़ने पर पीड़ित व्यक्ति को रक्तदान के लिए तैयार रहता है ।

यह भी पढ़े…..Railway: कल से चलनेवाली इन ट्रेनों का न्यूनतम किराया 30 रूपये, एटीवीएम से भी मिलेंगे टिकट