PM Modi

Namdar kamdar: वो नामदार हैं, मैं कामदार हूँ, मैं नामदार की गालियां लूँगा: प्रधानमंत्री

Namdar kamdar: कांग्रेस के शहजादे को अपमान करने में मजा आता है: पीएम

whatsapp channel

मुरैना: Namdar kamdar: गुरुवार को पीएम मोदी मध्यप्रदेश के मुरैना में जन सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखे शब्दों मे बोले, कांग्रेस के शहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता है। वो नामदार हैं मैं कामदार हूँ। नामदार की गालियां सह लूँगा

प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए बोले, आपने सुना होगा कांग्रेस के शहजादे को मोदी का अपमान करने मे मजा आता है। मोदी को भला बुरा कहने मे उनको मजा आता है। वो कुछ भी बोलते जा रहे है मई देख रहा हो सोशल मीडिया पर टीवी पर।

यह भी पढ़ें:- Benefits of stale mouth water: सुबह बासी मुंह पानी पीने के हैं कई फायदे, जानिए कितने गिलास पानी पीना चाहिए?

बहुत से लोग चिंता जताते है की इस तरह की भाषा ठीक नहीं है इस तरह की भाषा देश के प्रधानमंत्री के लिए बोलना उचित नहीं है। पीएम ने कहा कुछ लोग बहुत दुखी हो जाते है की पीएम मोदी ने ऐसा क्या बोला। देश के पीएम के लिए ऐसा कोई बोलता है क्या ?

प्रधानमंत्री ने कहा मेरी सब से विनती है की कृपा कर आप दुखी मत होइए। आप गुस्सा मत कीजिए। आपको पता है वे नामदार है। हम तो कामदार है। नामदार तो कामदार को सदियों से ऐसे ही गली गलौज करते आए है।

वीडियो मे सुनिए पीएम मोदी ने क्या कहा…

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें