Madhuri

Madhuri dixit glamorous look: बॉडीकॉन ड्रेस में माधुरी ने धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Madhuri dixit glamorous look: एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘काले कपड़ों को लेकर हमेशा कुछ न कुछ होता है

मनोरंजन डेस्क, 18 फरवरीः Madhuri dixit glamorous look: भारतीय सिनेमा जगत की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का अंदाज वाकई लाजवाब है। अभिनेत्री अपनी प्राकृतिक सुंदरता और व्यंग्य चित्रों से हमें मोहित करने में कभी विफल नहीं होती है। यह जल्द ही अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज़ द फेम गेम को रिलीज़ करने के लिए तैयार है। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर शानदार आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें (Madhuri dixit glamorous look) शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘काले कपड़ों को लेकर हमेशा कुछ न कुछ होता है।

Madhuri nene 3 819x1024 1

माधुरी दीक्षित स्ट्रैपी वैगन लेदर ब्लैक ड्रेस में पोज (Madhuri dixit glamorous look) देती नजर आ रही हैं। इस बॉडीकॉन ड्रेस में वह अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। स्टाइलिंग के लिए माधुरी ने अपने आउटफिट के साथ एक्सेसरीज को कम से कम रखा। उन्होंने केवल स्टेटमेंट हुप्स की एक जोड़ी पहनी हुई थी। धक धक गर्ल ने अपने बालों को एक्सपोज्ड बालों का लुक दिया। उनकी मुस्कान एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

Madhuri nene 4 819x1024 1

माधुरी दीक्षित की ब्लैक ड्रेस हाउस ऑफ सीबी की है और यह वैगन लेदर से बनी है। यह उनकी वेबसाइट पर विभिन्न आकारों में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस ड्रेस की कीमत 15,200 रुपये है। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत। एक और यूजर, जिसने यह अफवाह फैला दी कि वह 54 साल का है, अब 24 साल का लग रहा है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…… Daikin Launch split room AC: डायकिन ने लॉन्च की भारत में यू सीरीज, जो कोरोना वायरस से सुरक्षा देने में है सक्षम

Madhuri nene 2 823x1024 1

बता दें कि माधुरी दीक्षित द फेम गेम से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। यह 25 फरवरी को रिलीज होगी। शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और अभिनेत्री के प्रशंसक उनके प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हो गए हैं।

Hindi banner 02