Suicide

Rape victim minor girl commits suicide: उत्तर प्रदेश में रेप पीड़ित नाबलिग लड़की ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

Rape victim minor girl commits suicide: आरोपी लगातार रेप पीड़िता और उसके परिजनों को घमकाता रहा, जिससे आहत होकर रेप पीड़िता ने आत्महत्या कर ली

लखनऊ, 18 फरवरीः Rape victim minor girl commits suicide: उत्तर प्रदेश के महोबा में रेप से आहत नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उसकी गिरफ्तारी के लिए कोई कार्यवाही नहीं की। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से आरोपी लगातार रेप पीड़िता और उसके परिजनों को घमकाता रहा। इससे आहत होकर रेप पीड़िता ने आत्महत्या (Rape victim minor girl commits suicide) कर ली।

जानकारी के मुताबिक रेप पीड़िता नाबालिग ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Rape victim minor girl commits suicide) कर ली। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और पुलिस का कहना है कि आरोपी प्रेमकुमार कुशवाहा के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने प्रताड़ना के बाद उसका वीडियो बनाया और जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

क्या आपने यह पढ़ा…… Madhuri dixit glamorous look: बॉडीकॉन ड्रेस में माधुरी ने धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

वहीं जब वह इस मामले को लेकर थाने में गए तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की और इससे आहत नाबालिग ने आत्महत्या (Rape victim minor girl commits suicide) कर ली। अगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करती तो उनकी बेटी की जान बच सकती थी। वहीं युवती की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अन्य धाराओं मे मामला दर्ज किया। लेकिन तब से आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि मुख्यालय कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किशोरी घर में अकेली थी और मौका पाकर प्रेम कुमार घर में घुस गया और उसने नाबालिग के साथ रेप किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस की कार्रवाई न होने और आरोपियों की धमकी से परेशान होकर गुरुवार को लड़की ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Hindi banner 02