Gautam Gambhir

राम मंदिर के निर्माण के लिए गौतम गंभीर ने दिया 1 करोड़ रूपये का चंदा

Gautam Gambhir

दिल्‍ली, 21 जनवरी: अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दान देनेवालों की लाइन लगी है। अब भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपया चंदा दिया है। क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने कहा कि यह राशि उन्होंने और उनके परिवार ने अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दी है, जो सभी भारतीयों का सपना है।

राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग देते हुए गौतम गंभीर ने एक करोड़ रुपये का चेक दिया है। उन्होंने ये चेक दिल्ली में स्वामी अवधेशानंद को सौंपा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह केवल एक मंदिर ही नहीं बल्कि करोड़ों भारतीयों की आस्था का प्रतीक है। गौतम ने कहा कि इस शुभ कार्य में अपना सहयोग दे पाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने आगे कहा कि एक शानदार राम मंदिर सभी भारतीयों के लिए सपना रहा है। लंबे समय से चल रहे इस मुद्दे का अब खत्म किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल से धन्यवाद करता हूं, जिनके प्रयासों के चलते हम इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन पा रहे हैं।
पार्टी नेताओं ने बताया कि दिल्ली भाजपा ने पूरे शहर में चंदा एकत्र करने के लिए कूपन जारी किया है, जो 10 रुपये, 100 रुपये और 1000 रुपये का है। दिल्ली भाजपा महासचिव और अभियान के संयोजक कुलजीत चहल ने बताया कि इसका इस्तेमाल लोगों से चंदा एकत्र करने में किया जाएगा।

यह भी पढ़े…..बिहार में बेरोजगारों के भाग्य खुलेः 50 हजार पदों पर होगी भर्ती, 10 वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन