news

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा; शहजादे को हमारे राजा- महाराजाओं का योगदान याद नहीं आता

PM Modi Speech: पीएम मोदी ने कहा हुबली मे हमारी एक बेटी के साथ जो कॉलेज कैंपस में हुआ उसने तो देश में भूचाल ला दिया।

whatsapp channel

कर्नाटक, 28 अप्रैल: PM Modi Speech: पीएम मोदी आज कर्नाटक के बेलगावी में रैली के लिए पहुचें। यहाँ पर चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते है कि भारत के राजा महाराजा अत्याचारी थे। वे गरीबों की जमीनें छिन लेते थे। कांग्रेस के शहजादे राहुल गांधी ने छत्रपति शिवाजी महाराज, रानी चिनम्मा का भी अपमान किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश की प्रगति उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती। इसलिए कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल खड़े किए थे। इसके बाद कांग्रेस ने EVM पर सवाल उठाए और उसमें गड़बड़ी बताकर भारत के लोकतंत्र को पूरी दुनिया में बदनाम करने की कोशिश की है। पीएम ने कहा अभी दो दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस को और उनकी पूरी टोली को ऐसा करारा तमाचा मारा है। सवाल यह की आखिर कांग्रेस देश के नुकसान होने वाली बातों पर झूठ फैलाकर देश को तोड़ने की बात किससे इशारे पर कर रही है।

यह भी पढ़ें:Sandeshkhali: संदेशखाली में सीबीआई को तलाशी में मिले अवैध हथियारों का फोटो आया सामने

पीएम मोदी ने कहा पूरे राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बहुत ही खराब है। यहाँ बेलगावी में एक आदिवासी बेन के साथ जो कुछ हुआ चिककोडी में जैन मुनि महाराज के साथ जो हुआ वो शर्मसार करने वाला है की नहीं. पीड़ा करने वाला है की नहीं है कर्नाटक की प्रतिष्ठा को धूल में मिलने वाला है की नहीं है। और हुबली में हमारी एक बेटी के साथ कॉलेज कैंपस में जो कुछ हुआ उसने तो देश मे भूचाल ला दिया । उस बेटी का परिवार एक्शन की मांग करता रहा लेकिन कॉंग्रेस की सरकार तुष्टीकरण का दबाव उसी को प्राथमिकता देती है। उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की कीमत नहीं है। उनको तो अपने वोट बैंक की चिंता है।

पीएम ने कहा कि 10 साल में भारत शक्तिशाली हुआ आप मुझे बताईए भारत का शक्तिशाली होना आप गर्व करते है की नहीं। भारत की पहचान अब मदर ऑफ डेमोक्रेसी के रूप मे होने लगी है। भारत से 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले और जब 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकलते है तो हर हिन्दुस्तानी का आत्मविश्वास बढ़ता है।

भारत जब आगे बढ़ता है जब देश मजबूत होता है तब हर भारतीय खुश होता है। लेकिन कांग्रेस देशहित से इतना दूर हो चुकी है परिवार हित में इतना उलझ गई है की उसे देश हित की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती है। पीएम ने कहा की शहजादे का बयान वोट बैंक की राजनीति करने का है। कांग्रेस देश को बरवाद करने का षड्यन्त्र कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि शहजादे वोट बैंक की राजनीति के लिए हमारे देश के राजा महाराजाओं के योगदान याद नहीं आते। शहजादे अपने वोट की राजनीति के लिए देश के राजा महाराजाओं के खिलाफ बोल देते हैपर वे बादशाहों और सुल्तानों के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलते। पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस वाले मानसिक रूप से अंग्रेजों की गुलामी में ही जी रहे थे वो इसमे से बाहर ही नहीं आ पा रहे थे।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें