bengal police hatya

Bengal election: बंगाल में बिहार के एक पुलिस अधिकारी की पीट-पीट कर हत्या

bengal police hatya

Bengal election: बंगाल में बिहार के एक पुलिस अधिकारी की पीट-पीट कर हत्या


बंगाल, 10 अप्रैल: बंगाल में चुनाव (Bengal election) के बीच बिहार के एक पुलिस अधिकारी की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। किशनगंज के एसएचओ अश्विनी कुमार बाइक चोर गिरोह को पकड़ने के लिए गये थे। तभी अपराधियों ने घेर कर उनकी बेरहमी से पीटाई की। घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा छां गया है। वहीं बिहार में भी इस घटना के खिलाफ आक्रोष भड़क उठा है।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुाबिक एसएचओ अश्विनी कुमार की सुबह चार बजे के आसपास हत्या की गई। वे अपनी टीम के साथ पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के पांजीपाड़ा में सूचना के आधार पर छापा मारने गये थे। उन्होंने इस संबंध में स्थानीय पुलिस को अवगत करवाया था। इसके बाद उनकी तरफ से कोई सहयोग नहीं मिला। बताया जा रहा है कि बाइक गिरोह के पकड़ने गये बिहार पुलिस की टीम पर अचानक हमला कर दिया है।

ADVT Dental Titanium

इस दौरान बाकी पुलिस कर्मी बच निकले, लेकिन एसएचओ अश्विनी कुमार उनके गिरफ्त में आ गये थे। लोगों उन्हें बेरहमी से पीटा। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही किशनगंज एसपी कुमार आशीष और पूर्णिया आईजी सुरेश चौधरी सहित अधिकारी मौके पर पहुंच गये। बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल में कानून- व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब है। वहां स्थानीय अफसर दूसरे राज्यों की पुलिस को कोई सहयोग नहीं देते है।

यह भी पढ़े…..राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) का प्रधानमंत्री को पत्र