Road Accident

UP road accident: यूपी के इटावा में बड़ी सड़क दुर्घटना, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

UP road accident: टायर फटने से अनियंत्रित कार डीसीएम से टकराई, अब तक पांच लोगों की मौत

नई दिल्ली, 09 मार्चः UP road accident: उत्तर प्रदेश के इटावा में आज भीषण सड़क हादसा हो गया है। दरअसल यहां इटावा की तरफ जा रही एक कार का टायर फटने के बाद वह अनियंत्रित होकर दूसरी साइट पर जाकर डीसीएम से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई हैं। घटना इटावा-सैफई मार्ग पर हुआ हैं।

वहीं कार सवार समेत अन्य घायल लोगों को चिकित्सा के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही हैं। घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री ने भी दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Ukraine president big statement on NATO: यूक्रेन के राष्ट्रपति ने NATO पर दिया यह बड़ा बयान, पढ़ें पूरी खबर

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे का हिस्सा डीसीएम के अंदर घुस गया। पास से गुजर रहे राहगीरों ने आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी और कार के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया हैं। जिसमें से 3 को वेंटिलेटर पर रखा गया हैं। वहीं 2 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

Hindi banner 02