Kane Williamson

ENG vs NZ test series: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, यह स्टार प्लेयर हुआ बाहर

ENG vs NZ test series: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए

खेल डेस्क, 10 जूनः ENG vs NZ test series: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (ENG vs NZ test series) चल रही हैं। 3 मैच की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने जो रूट के नाबाद शतकीय पारी की बदौलत शानदार जीत हासिल की थी। वहीं लॉर्ड्स टेस्ट में हार झेलने के बाद कीवी टीम 0-1 से पीछे चल रही है। इस बीच दोनों टीमों के बीच आज ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

ENG vs NZ test series: जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इसकी पुष्टि की है। विलियमसन के रिप्लेसमेंट के रूप में हामिश रदरफोर्ड को न्यूजीलैंड के स्क्वॉड में शामिल किया गया है। विलियमसन की गैरहाजिरी में टॉम लैथम न्यूजीलैंड टीम की कमान संभालेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Thakor and koli samaj picketing program in gujarat: गुजरात के गांधीनगर में ठाकोर और कोली समाज ने किया धरना कार्यक्रम, कर रहे यह मांग

कोच ने आगे कहा “इतने महत्वपूर्ण मैच की पूर्व संध्या पर केन विलियमसन का मजबूरन बाहर होना शर्म की बात है। हम सभी इस समय उसके लिए महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितना निराश होगा। हामिश पहले दौरे में टेस्ट टीम के साथ थे और विटैलिटी टी 20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशायर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं।”

Hindi banner 02