Police informer: पुलिस मुखबिर व कई आपराधिक मामलों में आरोपित की गोली मारकर हत्या

Police informer: बाघमारा की एसडीपीओ निशा मुर्म ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। जांच की जा रही है। मृत नीरज तिवारी पुलिस का मुखबिर रह चुका है।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद,03 सितम्बर:
Police informer: कतरास का राजस्थानी धर्मशाला इलाका गुरुवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। करीब 15 राउंड गोली चली। इसमें कई आपराधिक मामलों में आरोपित नीरज तिवारी की माैत हो गई। जबकि रांची जेल में बंद शूटर अमन सिंह गैंग का राैनक गुप्ता और रोहित गुप्ता भी जख्मी हो गए। इस घटना को लेकर दो तरह की बात आ रही हैं।

नीरज के पिता सूर्य नारायण तिवारी ने राैनक गुप्ता पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि राैनक ने गोली मारी है। इसके बाद खुद एक गोली अपने हाथ में मार ली है। दूसरी तरफ घायल रोहित गुप्ता का कहना है कि बाइक पर दो अपराधी आए। हमलोगों को निशाना कर दोनों ने फायरिंग की। फिर भाग निकले। बाघमारा की एसडीपीओ निशा मुर्म ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। जांच की जा रही है। मृत नीरज तिवारी पुलिस का मुखबिर (Police informer) रह चुका है।

यह भी पढ़ें…..मुकेश अंबानी के हाथों में आई इस कंपनी की कमान, जानें कितने रूपए किए थे खर्च

वह तत्कालीन एसएसपी काैशल किशोर के समय काफी सुर्खियों में था। फर्जी गांजा बरामदगी केस में उसका नाम आया था। जेल भी जाना पड़ा था। नीरज के पिता सूर्य नारायण तिवारी ने सीधे तौर पर अमन सिंह गैंग पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से लगातार नीरज (Police informer) को धमकियां मिल रही थी। इसी कड़ी में अमन सिंह के खास आदमी रौनक गुप्ता ने नीरज की हत्या की है। कतरास की एक चाय दुकान पर नीरज तिवारी, राैनक गुप्ता और रोहित गुप्ता बैठे हुए थे। इसी दाैरान कई राउंड गोली चली। नीरज तिवारी की माैत हो गई। राैनक को भी गोली लगी। रोहित भी जख्मी हो गया।

पुलिस ने पहुंचकर सभी को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने घटनास्थल से एक कार जब्त की है। कार का नंबर जेएच 10बीजे 5914 है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों के बीच करीब 15 चक्र गोली चली। घटनास्थल से पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा खोखा बरामद किया है।

Whatsapp Join Banner Eng