Asaduddin Owaisi

Owaisis Announcement: गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM, ओवैसी ने कहा- 1984 के बाद से गुजरात में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं!

Owaisis Announcement: ओवैसी ने कहा कि 1984 के बाद से गुजरात में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं है

अहमदाबाद, 21 सितंबरः Owaisis Announcement: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात दौरे पर बड़ा ऐलान किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हमारी पार्टी निकट भविष्य में गुजरात विधानसभा चुनाव में भाग लेगी। यहां हम कुछ सीटों पर अपने संगठन को मजबूत कर रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारी गुजरात इकाई तय करेगी कि हम गुजरात में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हम विधानसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ेंगे। ओवैसी ने कहा कि 1984 के बाद से गुजरात में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि उसके नेता राहुल गांधी अमेठी में अपनी पारंपरिक सीट खो चुके हैं। वहां हमारा कोई उम्मीदवार नहीं था। उन्होंने वायनाड भी जीता क्योंकि वहां लगभग 35 प्रतिशत मतदाता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… kangana filed a counter case: कोर्ट में पेश हुई कंगना रनौत, जावेद अख्तर पर लगाये यह आरोप

ओवैसी ने आगे कहा, आप मुस्लिम वोट से हारे हैं या गैर-मुस्लिम वोट से लेकिन हारे हैं। कांग्रेस के लोगों का भाजपा में शामिल होना हमारी जिम्मेदारी नहीं है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस मुझ पर चाहे जितने भी आरोप लगा ले, मुझे परवाह नहीं है।”

यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि पिछले तीन सालों में यूपी में एक भी मुसलमान को घर नहीं दिया गया है। यूपी में अब तक एक हजार से ज्यादा सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के 37 विधायकों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng