CM Yogi on mahant giri case: महंत नरेंद्र गिरि की मृत्यु पर क्या बोले सीएम योगी

CM Yogi on mahant giri case: कुंभ के सफल आयोजन में नरेंद्र गिरि का बड़ा योगदान था: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, 21 सितंबरः CM Yogi on mahant giri case: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनका जाना संत समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र गिरि के निधन से बेहद दुःखी हूं। संत समाज की ओर से श्रद्धांजलि देने आया हैं।

CM Yogi on mahant giri case: उन्होंने कहा कि कुंभ के सफल आयोजन में नरेंद्र गिरि का बड़ा योगदान था। पुलिस के चार बड़े अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा जो भी जिम्मेदार होगा, उसे बख्शा नहीं जायेगी। दोषी को कठोर से कठोर सजा मिलेगी। दोषी बचेगा नहीं उसे हर हाल में सजा मिलेगी। मामले की जांच जारी है इसलिए बयानबाजी से बचना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा… KKR VS RCB: विराट कोहली ने बताई हार की वजह, जानें क्या कहा

एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच हो रही हैं। महंत गिरि के शिष्य आनंद गिरि को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। आरोपी को प्रयागराज लाया जा रहा हैं। सुसाइट नोट के आधार पर गिरफ्तारी की गई हैं।

बता दें कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि सोमवार को संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटके मिले। बाघंबरी मठ स्थित एक कमरे में उनका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस अफसर इसे खुदकुशी बता रहे हैं लेकिन बहुत से सवाल है जिनका जवाब मिलना अभी बाकी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng