Virat 1

KKR VS RCB: विराट कोहली ने बताई हार की वजह, जानें क्या कहा

KKR VS RCB: हमें उम्मीद नहीं थी कि मैदान पर इतनी जल्दी ओस आ जाएगी: विराट कोहली

खेल डेस्क, 21 सितंबरः KKR VS RCB: आईपीएल 2021 में कल केकेआर (KKR VS RCB) के खिलाफ विराट की आरसीबी का प्रदर्शन काफी खराब रहा और पूरी टीम सिर्फ 92 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। मैच जीतने के लिए केकेआर को 93 रनों का लक्ष्य मिला। केकेआर ने एक विकेट सोकर बड़ी आसानी से इस लक्ष्य को पार कर लिया।

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने हार की वजह बताई। उन्होंने खराब बल्लेबाजी को इस हार का दोषी बताते हुए कहा कि हमें मैच में कुछ अच्छी साझेदारी बनाने की जरूरत थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Shilpa shetty status: पति की जमानत के बाद शिल्पा का पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा

उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि मैदान पर इतनी जल्दी ओस आ जाएगी। एक समय हम 42 रन पर अच्छी स्थिति में थे लेकिन अचानक 20 रनों के अंतराल में हमने पांच विकेट गंवा दिये। इस हार से हमें और सतर्क कर दिया हैं। दूसरे चरण के शुरूआत में ही यह हुआ है इसलिए हमें गलतियों को सुधारने का काम करना होगा।

विराट ने केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की तारीख की। उन्होंने कहा कि वरुण ने आज के मैच में शानदार गेंदबाजी की। वो जब भारत के लिए खेलेंगे तो काफी अहम साबित हो सकते हैं। वो जल्द ही भारत के लिए खेलेंगे और उनका आज का प्रदर्शन टीम के लिए अच्छा संकेत हैं।

Whatsapp Join Banner Eng