shilpa rajkundra

Shilpa shetty status: पति की जमानत के बाद शिल्पा का पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा

Shilpa shetty status: बिजनेसमैन को 50 हजार रूपये के मुचलके पर जमानत दी गई हैं

मनोरंजन डेस्क, 21 सितंबरः Shilpa shetty status: बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में जमानत मिल गई हैं। 62 दिनों बाद आज राज कुंद्रा जेल से बाहर आएंगे। उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज करने के आरोप लगे थे। बिजनेसमैन को 50 हजार रूपये के मुचलके पर जमानत दी गई हैं।

shilpa status

Shilpa shetty status: राज कुंद्रा की जमानत की खबर मिलते ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग जाहिर की हैं। शिल्पा ने लिखा इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित होता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Mahant giri Blackmail: वीडियो से किया जा रहा था महंत नरेंद्र गिरि को ब्लैकमेल, सपा नेता पर शक

Advertisement

बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से राज लगातार कानूनी कार्यवाही का सामना कर रहे थे। फरवरी में मड आईलेंड में पुलिस ने छापा मारा था और पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था। मामले में टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम भी सामने आया था।

पति राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी बहुत हिम्मत से परिवार को संभालती नजर आई। उन्होंने हर तरह से परिवार को मुश्किल वक्त से उबारने का काम किया। एक्ट्रेस ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे किए। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.