Kanagana Ranaut

kangana filed a counter case: कोर्ट में पेश हुई कंगना रनौत, जावेद अख्तर पर लगाये यह आरोप

kangana filed a counter case: कंगना रनौत ने ट्रांसफर ऑफ एप्लीकेशन दायर किया है जिस पर सुनवाई 15 नवंबर को निर्धारित की गई हैं

मनोरंजन डेस्क, 20 सितंबरः kangana filed a counter case: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मुकदमे में अभिनेत्री कंगना रनौत आज न्यायालय में पेश हुई। न्यायालय ने उन्हें पिछली सुनवाई के दौरान कहा था कि यदि वे न्यायालय में पेश नहीं होंगी तो गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जायेगा। कंगना रनौत ने ट्रांसफर ऑफ एप्लीकेशन दायर किया है जिस पर सुनवाई 15 नवंबर को निर्धारित की गई हैं।

kangana filed a counter case: कार्यवाही के दौरान कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दलील दी कि जब यह मामला जमानत के दायरे में हैं। तो कंगना को रोजाना अदालत आना क्यों जरूरी हैं। कंगना के वकील ने कोरोना के लक्षण का कारण देते हुए कुछ दिनों की छुट देने की याचिका की थी। कोर्ट ने 6 दिनों की राहत देते हुए उन्हें आज के लिए सुनवाई टाल दी थी।

kangana filed a counter case: रिजवान सिद्दीकी के जरिए दायर अपील में कंगना ने दावा किया कि अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने केवल पुलिस की रिपोर्ट पर ही भरोसा करके उनके खिलाफ कार्यवाही शुरू की और स्वतंत्र रूप से गवाहों से पूछताछ नहीं की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sonu sood income tax survey: टैक्स चोरी के बाद सोनू सूद का पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा

सिद्दीकी ने कहा कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को अपने घर बुलाकर धमकी दी। कंगना पहले भी इस बात को मीडिया से बोल चुकी हैं। जावेद अख्तर को इस मामले से कोई मतलब नहीं था फिर भी वह इस मामले में आए। जावेद अख्तर आक्रमक तरीके से आगे बढ़ रहे हैं तो कंगना ने भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं।

कंगना की तरफ से जावेद अख्तर के खिलाफ धमकी देने और फिरौती मांगने की धाराओं में शिकायत दर्ज की हैं। कंगना के वकील ने बताया कि जावेद अख्तर के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की धारा 383, 384, 387, 503, 506 के तहत मामला दर्ज कराया गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng