Sonu sood image

Sonu sood income tax survey: टैक्स चोरी के बाद सोनू सूद का पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा

Sonu sood income tax survey: मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की मदद करने को तत्पर रहता हैं: सोनू सूद

मनोरंजन डेस्क, 20 सितंबरः Sonu sood income tax survey: कोरोना काल में लोगों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद के घर और ऑफिस पर आयकर छापे के बाद पहली बार उनका बयान आया हैं। उन्होंने कहा कि कुछ सच्चाई बताने की जरूरत नहीं, समय सब बता देगा।

Sonu sood income tax survey: बता दें कि सोनू सूद के घर पर पिछले चार दिनों से इनकम टैक्स के अधिकारी सर्वे कर रहे हैं। उन पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है। जिसके बाद सोशियल मीडिया पर सोनू सूद के समर्थन में लोग उमड़ पड़े हैं। सोनू सूद इकलौते एक्टर हैं जिन्होंने कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद कर उनके दिलों में जगह बनाई हैं। सोनू सूद पूरे देश में रियल हीरो के तौर पर उभरे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Shaheed Kesari Chand: शहीद केसरी चंद जी और मशहूर लोक गायक हीरा सिंह राणा जी के सम्मान में पटपड़गंज विधानसभा में दो सड़कों का किया गया नामकरण

उन्होंने आगे लिखा कि मैं पूरी ईमानदारी से देश की लोगों की मदद कर रहा हूं। मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की मदद करने को तत्पर रहता हैं। मैं बीते चार दिनों से कुछ मेहमानों की सेवा में व्यस्त था इसलिए आप लोगों की मदद नहीं कर सका। अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं।

Whatsapp Join Banner Eng