charanjit singh

Punjab cm charanjit singh: चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ, पीएम ने दी बधाई

Punjab cm charanjit singh: सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी ने भी मंत्री के पद पर शपथ ली

पंजाब, 20 सितंबरः Punjab cm charanjit singh: पंजाब को आज अपना नया मुख्यमंत्री मिल गया हैं। चरणजीत सिंह चन्नी ने दलित सीएम के रूप में शपथ ग्रहण कर ली हैं। राज्य में अगले साल विधानसभा का चुनाव होने वाला हैं। उससे पहले ही यहां मुख्यमंत्री में बदलाव किया गया हैं।

Punjab cm charanjit singh: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। चरणजीत सिंह चन्नी ने आज चंदीगढ़ स्थित राजभवन में पद और गोपनीयता की शपथ ली। उनके साथ सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी ने भी मंत्री के पद पर शपथ ली।

इन दोनों को सरकार में उपमुख्यमंत्री नियुक्त किया जा सकता हैं। शपथ ग्रहण के दौरान कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ सहित अन्य बड़े नेतागण उपस्थित थे।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा… Sonu sood income tax survey: टैक्स चोरी के बाद सोनू सूद का पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा

पीएम ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। पंजाब सरकार के साथ मिलकर हम राज्य और राज्य की जनता की बेहतरी के लिए काम जारी रखेंगे।

Whatsapp Join Banner Eng