Collectorate Complex varanasi

District Election Officer: जिला निर्वाचन अधिकारी ने कलेक्ट्रट परिसर का किया सूक्ष्म निरीक्षण, दिया आवश्यक दिशा निर्देश

District Election Officer: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र मे नामांकन स्थल को किया जा रहा सुसज्जित

whatsapp channel
  • District Election Officer: परिसर की स्वच्छता, मरम्मत और रंग रोगन का कार्य किया जा रहा युद्ध स्तर पर

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 14 अप्रैल:
District Election Officer: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र मे कलेक्ट्रट परिसर और आस पास के इलाके का जिला निर्वाचन अधिकारी / जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने सूक्ष्म निरीक्षण किया. नामांकन स्थल को स्वच्छ और व्यवस्थित करने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. विदित है कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र मे नामांकन और मतदान अंतिम चरण मे निर्धारित किया गया है।

यह भी पढ़ें:- वी के एम(VKM) की पुरा छात्रा डॉ अर्पिता रंजन और डॉ विनीता को किया गया सम्मानित

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी एस राजलिंगम ने रविवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कलेक्ट्रेट सभागार से लेकर कलेक्ट्रेट मुख्य द्वार, उद्यान विभाग के कार्यालय व सामने की दुकानों तक बारीकी से निरीक्षण किया। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के लिए तैयार किए जा रहे नामांकन स्थल को सुव्यवस्थित व सुसज्जित करने का कार्य प्रगति पर है। भवनो की मरम्मत व रंगाई पुताई, रास्ते-नाली, पेड़ों के सहारे इधर-उधर लटकते हुए गये तारों को व्यवस्थित करने का निर्देश दिया।

मुख्य द्वार के बगल की दुकानों के बाहर गंदगी, अव्यवस्थित रूप से बनायी गयी भट्ठियों को हटाने, तहसील बार से सम्बन्धित प्रचार सामग्री/ फोटो हटवाने, प्रवेश मार्ग के दोनों ओर के पेड़ों की छटाई कराने का निर्देश देते हुए कहा कि पेड़ों की सुरक्षा हेतु बने ट्री-गार्डों को तथा प्रवेश द्वार को आकर्षक रंगों से रंगवायें।

भ्रमण के दौरान एडीएम सिटी, एडीएम प्रशासन, एडीएम प्रोटोकॉल, सिटी मजिस्ट्रेट, नाज़िर कलेक्ट्रेट सहित सम्बन्धित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे.

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें