CR republic day

CR Republic day: महाप्रबंधक, मध्य रेल ने 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया

CR Republic day: अनिल कुमार लाहोटी, महाप्रबंधक, मध्य रेल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर मध्य रेल मुख्यालय, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

मुंबई, 26 जनवरी: CR Republic day: अनिल कुमार लाहोटी ने सभी रेल कर्मियों, उनके परिवारों और सम्मानित ग्राहकों को हार्दिक बधाई दी. उन्होंने कहा कि पिछले दो साल मानवता के लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं। उन्होंने कहा कि संकट के समय में रेलवे के डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिक्स स्टाफ ने निःस्वार्थ भाव से रेल कर्मियों की सेवा की जिससे रेल के पहिये को चालू रखने में मदद मिली है।

CR Republic day

महाप्रबंधक ने कहा कि कोविड महामारी के बावजूद मध्य रेल ने माल ढुलाई, पार्सल राजस्व और टिकट जांच और बुनियादी ढांचे के उन्नयन में कई उपलब्धियां हासिल की हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मध्य रेल पर्यावरण के अनुकूल परिवहन, यात्री सुविधाएं, सुरक्षा और अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

लाहोटी ने मध्य रेल की हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को पद्मश्री पुरस्कार सम्मान की घोषणा होने बधाई दी।

मीनू लाहोटी, अध्यक्षा, मध्य रेल महिला कल्याण संगठन ने भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब आम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल, भायखला में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन किया और अस्पताल के कर्मचारियों को उनकी समर्पित सेवा के लिए पुरस्कार वितरित किए।

CR Republic day

इस अवसर पर मध्य रेल सांस्कृतिक अकादमी एवं नागरिक सुरक्षा प्रकोष्ठ के कलाकारों द्वारा पर्यावरण पर नृत्य-नाटक “हवाओं के रुख” प्रस्तुत किया । गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड के मानदंडों का पालन करते हुए किया गया था और इसका सीधा प्रसारण मध्य रेल के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर किया गया था।

यह भी पढ़ें:Gujarat republic day: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने वेरावल में फहराया तिरंगा

Hindi banner 02