Alcohol शराबबंदी वाले राज्य गुजरात में नशे में धुत पुलिसकर्मी, देंखे वीडियो

Alcohol: पुलिसकर्मी को निलंबित कर उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिये गये है।

अहमदाबाद, 04 फरवरी: गुजरात की स्थापना 1960 से राज्य में नशाबंदी लागू कर दी गई है। राज्य में Alcohol शराब पीना और शराब बेचना अवैध है। उसके खिलाफ पुलिस कार्यवाही करती है। लेकिन जिस पुलिस को शराब के खिलाफ कार्यवाही करने का अधिकार है। वही पुलिस दिन दहाड़े शराब के नशे में धुत होकर लड़खड़ाने लगे तो इसे क्या कहा जा सकता है।

Whatsapp Join Banner Eng

ऐसी ही एक घटना राज्य के हिम्मतनगर शहर में हुई है। जहाँ एक पुलिसकर्मी ने ही शराबबंदी के कानून की धज्जियाँ सरेआम उड़ाई है। वह Alcohol शराब के नशे में जहाँ एक तरफ लड़खड़ा रहा है। वहीं वह बातचीत करने में असफल है। उसकी जबान लड़बड़ा रही है। इससे यह साबित होना स्वाभाविक है कि नशाबंदी वाले गुजरात में नशाबंदी की किस तरह से खिल्लियाँ उड़ाई जा रही है।
इस प्रकार की घटना Alcohol शराब छूट वाले राज्यों में होना बड़ा मुश्किल है। लेकिन गुजरात में यह सरेआम होना स्वाभाविक है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को हिम्मतनगर बी-डीविजन में कार्यरत भरत नामक हेड कांस्टेबल नशे की हालात में सरेआम बाजार में लड़खड़ाते हुए पाया गया है। यह नशे में इतना तो धुत था कि ठीक से चल भी नहीं पा रहा था।

आसपास के लोगों ने मदद कर उसे उसके घर पहुँचाया। यह वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग में खलबली मच गई। हालांकि पुलिसकर्मी को निलंबित कर उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिये गये है।

यह भी पढ़े…..Rajyasabha election: राज्यसभा की दो बैठकों का चुनाव 1 मार्च को