surat rail meeting

Surat station inspected: रेलवे बोर्ड के सदस्य इन्फ्रास्ट्रक्चर ने सूरत स्टेशन का किया निरीक्षण

Surat station inspected: सदस्य इन्फ्रा ने सूरत स्टेशन पुनर्विकास कार्य सहित चल रही विभिन्न परियोजनाओं की भी समीक्षा की

whatsapp channel

सूरत, 27 मार्च: Surat station inspected: रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रास्ट्रक्चर) अनिल कुमार खंडेलवाल ने 27 मार्च, 2024 को अपनी सूरत यात्रा के दौरान सूरत रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। खंडेलवाल ने निरीक्षण के दौरान सूरत स्टेीशन के सभी प्लेटफॉर्मों पर प्रदान की जारी सुविधाओं सहित स्टेशन के रख – रखाव का निरीक्षण किया। तत्परश्चारत, रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रा) ने सूरत स्टेशन के स्टेशन पुनर्विकास कार्य सहित सूरत में चल रही विभिन्न इन्फ्रास्ट्रक्चर की परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की।

Surat station inspected
रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रास्ट्रक्चर) अनिल कुमार खंडेलवाल सूरत स्टेशन परिसर में रखे हुए सूरत स्टेशन पुनर्विकास मॉडल का अवलोकन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने सूरत स्टेशन पर चल रहे पुनर्विकास कार्य की साइट का दौरा किया (Surat station inspected) और संबंधित अधिकारियों को काम में तेजी लाने और निर्धारित समय अवधि के भीतर इन कार्यों को पूरा करने का निर्देश भी दिया। बाद में उन्होंने हजीरा पोर्ट का दौरा किया और चल रहे कार्य की समीक्षा की।

यह भी पढ़ें:- Debit Card Charges Hike: डेबिट कार्ड यूजर्स को एसबीआई का बड़ा झटका, अब देना होगा अधिक चार्ज

खंडेलवाल के साथ पश्चिम रेलवे के प्रमुख मुख्य इंजीनियर परमेश्वर फुंकवाल, पश्चिम रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) विनीत गुप्ता, मुंबई सेंट्रल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक नीरज वर्मा, आरएलडीए के मेम्बर प्रोजेक्टा मनोज गर्ग, सूरत इंटिग्रेटेड ट्रांसपोर्टेशन डेवलपमेंट कॉपोरेशन (SITCO) के मुख्ये कार्यकारी अधिकारी तुषार मिश्रा सहित रेलवे बोर्ड, प्रधान कार्यालय के साथ-साथ मुंबई सेंट्रल मंडल के अन्य वरिष्ठ रेलवे अधिकारी भी उपस्थित थे।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें