train coach 2

Shanti Express Scheduled: गांधीनगर-इंदौर शांति एक्सप्रेस के प्रस्थान में बड़ा बदलाव; अब शुरू होगी इस स्टेशन से

whatsapp channel

अहमदाबाद, 12 अप्रैल: Shanti Express Scheduled: मुंबई-अहमदाबाद-साबरमती के बीच देश की पहली बुलेट ट्रेन परियोजना का कार्य तेजी से प्रगति पर है, अहमदाबाद से साबरमती के बीच साबरमती नदी के ऊपर बनाए जा रहे ब्रिज के कार्य ने अब जोर पकड़ लिया है। इस सिलसिले में अहमदाबाद और साबरमती के बीच रेलवे की एक लाइन अस्थाई तौर पर बंद रहेगी। जिसके कारण ट्रेन संख्या 19309/19310 गांधीनगर कैपिटल-इंदौर शांति एक्सप्रेस ट्रेन गांधीनगर और अहमदाबाद के बीच आंशिक निरस्त रहेगी। जिसका विवरण निम्नानुसार है:-

यह भी पढ़ें:- Shri Kashi Vishwanath Temple: श्री काशी विश्वनाथ मंदिर मे अब पुजारी की वेशभूषा मे पुलिस करेगी ड्यूटी

  • 15 अप्रैल 2024 से अगली सूचना तक ट्रेन संख्या 19309 गांधीनगर कैपिटल-इंदौर शांति एक्सप्रेस गांधीनगर कैपिटल के स्थान पर अहमदाबाद से प्रस्थान करेगी तथा गांधीनगर कैपिटल-अहमदाबाद के बीच आंशिक निरस्त रहेगी।
  • 14 अप्रैल 2024 से अगली सूचना तक ट्रेन संख्या 19310 इंदौर-गांधीनगर कैपिटल शांति एक्सप्रेस अहमदाबाद स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी तथा अहमदाबाद-गांधीनगर कैपिटल के बीच आंशिक निरस्त रहेगी।

ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें