3b2976fc c442 4b6e 8f0c c6876a6f9d5f

West bengal violence erupts: पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा, घरों में आग लगने से कई लोगों की मौत

  • 10-12 घरों में लगाई गई आग, हिंसा में अब तक 10 लोगों की मौत

West bengal violence erupts: टीएमसी के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए घटना को दिया गया अंजाम

नई दिल्ली, 22 मार्चः West bengal violence erupts: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में टीएमसी नेता की हत्या के बाद हिंसा भड़क (West bengal violence erupts) गई हैं। दरअसल यहां भीड़ ने घरों के दरवाजे को बंद कर आग लगा दी। भड़की हिंसा में अब तक कुल 10 लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम समेत बीरभूम के तमाम बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में टीएमसी के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। इन सब के बीच बीरभूम के दमकल अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना कल रात की है, 10-12 घरों में आग लगाई गईं। इस हिंसा में अब तक कुल 10 लोगों की मृत्यु हुई है। एक ही घर से 7 लोगों के शव निकाले गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… LPG cylinder price hiked: आम जनता को महंगाई का डबल डोज, पेट्रोल-डीजल के बाद रसोई गैस इतने रूपए हुआ महंगा

बता दें कि बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट में सोमवार देर रात बम फेंककर पंचायत नेता भादू शेख की हत्या कर दी गई थी। मिली जानकारी के अनुसार शेख स्टेट हाईवे 50 पर जा रहे थे। तभी अज्ञात लोगों ने उनपर बम फेंक दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें रामपुरहाट के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की घटना हो रही है। पिछले साल चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद हुई हिंसा में कम से कम 16 लोगों की जान ले ली थी।

Hindi banner 02