zydus virafin

Corona medicine: अच्छी खबर, कोरोना के इलाज के लिए जायडस (Zydus)को मिली इस दवाई मंजूरी

Corona medicine: कोरोना प्रकोप के बीच लोगों के लिए अच्छी खबर, कोरोना के इलाज के लिए जायडस (zydus) की इस दवाई को मिली मंजूरी

अहमदाबाद, 23 अप्रैल: Corona medicine: कोरोना के प्रकोप के बीच लोगों के लिए अच्छी खबर है। जायडस केडिला (Zydus Cadila) कंपनी की विराफिन दवाई को कोरोना के इलाज के लिए ड्रग कन्ट्रोलर जनरल के पास से मंजूरी मिल गई है। एन्टीवायरल विराफिन मरीजों को तेजी से रिकवर करने में मदद करेगा। कोरोना महामारी के बीच जायडस कंपनी की यह दवाई आशा की नई किरण लेकर आयी है।

Whatsapp Join Banner Eng

Corona medicine: जाइडस केडिला का कहना है कि उनकी यह दवाई लेने के बाद 7 दिन में आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है। इतना ही नहीं यह दवाई 91.15 फीसदी सफल है। कंपनी का दावा है कि हल्के लक्षण वाले लोगों के उपचार में इसका उपयोग होगा। आक्सीजन लेवल को मेइनटेइन करने के लिए भी यह दवाई कारगर है।

ADVT Dental Titanium

कंपनी का दावा है कि यह (Corona medicine) दवाई 18 वर्ष से और हल्के लक्षण वाले मरीजों पर असरकारक है। क्लिनिकल ट्रायल में दवाई 91.15 प्रतिशत रिजल्ट मिला है। इसके परिणामों से संकेत मिलते है कि दवाई से मरीजों के रिवकरी की संख्या अधिक है। इससे बीमारी को आगे बढने से रोका जा सकता है। कंपनी कहा कि तीसरे फेज में हुमन ट्रायल भारत के 20 से 25 केन्द्रों में 250 मरीजों पर किया गया था। इसका असरकारक परिणाम मिला है।

यह भी पढ़े…..Bokaro oxygen train: बोकारो से लिक्विड ऑक्सीजन लेकर यूपी के लिए ट्रेन रवाना