Arun Yogiraj

Arun Yogiraj meet PM Modi: मूर्तिकार अरुण योगीराज मिले पीएम मोदी से; अभिवादन की तस्वीर हुई वायरल

Arun Yogiraj meet PM Modi: कर्नाटक के मैसूर में प्रधानमंत्री मोदी ने मूर्तिकार अरुण योगीराज से की मुलाकात

whatsapp channel

Arun Yogiraj meet PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के मैसूर पहुचे थे चुनावी प्रचार के लिए । इसी दौरान पीएम मोदी की मुलाकात श्री रामलला के मूर्तिकार अरुण योगीराज से हुई । प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभा के लिए मैसूर के महाराजा कॉलेज पहुचे थे इस दौरान पीएम मोदी ने अरुण योगीराज का अभिवादन स्वीकार किया और जवाब मे अभिवादन किए।

यह भी पढ़ें:- Shiva Tandava Stotra: छोटी बच्ची का देखें शिव तांडव स्तोत्र पर किया खूबसूरत डांस का वीडियो

Arun Yogiraj meet PM Modi

अभिवादन की तस्वीर ये ए एन आई ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है सोशल मीडिया पर तस्वीर वाइरल भी हो रही है। ए एन आई से बात करते हुए योगीराज ने बताया की हमसे ज्यादातर लोग भगवान राम लला की आँखों के बारे में पूछते है। हर लोग खुश है भगवान राम की आंखे देख कर लोग जीवित महसूस करते है। लोग हमसे सवाल पूछते है की यह आपने कैसे बनाया । इस पर हमारा जवाब होता है यह मैंने नहीं भगवान राम ने खुद बनाया है ।

जो भी भगवान राम लला को मूर्ति देखता है वह बस देखते ही रह जाता है उनकी आंखे उनकी मुस्कान लोगों को आकर्षित कर लेती है। योगीराज द्वारा बनाई मूर्ति की चर्चा पूरी दुनिया में है। अरुण योगीराज प्रसिद्ध मूर्तिकार योगीराज शिल्पी के बेटे है। अरुण के दादा को वाडियार घराने के महलों मे खूबसूरती देने के लिए जाना जाता है।

अरुण योगीराज अपने पारिवारिक कला में नहीं जाना चाहते थे। उन्होंने एमबीए कर एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे थे । पर उनके दादा ने पहले ही बोल दिया था की अरुण एक दिन बड़ा मूर्तिकार बनेगा और यह दादा की इच्छा 37 वर्षों बाद सच हुई। आज अरुण योगीराज की मूर्ति कला की सब जगह चर्चा है।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें