sanaya doshi

Shiva Tandava Stotra: छोटी बच्ची का देखें शिव तांडव स्तोत्र पर किया खूबसूरत डांस का वीडियो

Shiva Tandava Stotra: बच्चों को अपनी सनातन संस्कृति का ज्ञान देना परिवार की जिम्मेदारी है

अहमदाबाद, 15 अप्रैल: Shiva Tandava Stotra: स्कूल की छुट्टियाँ आते ही बच्चों में खेलने का उत्साह देखने को मिलता है। वीडियो गेम सोशल मीडिया से आजकल छोटे छोटे भी बाहर नहीं निकाल पाते जिसके परिणामस्वरूप बच्चों मे मानसिक संतुलन कभी बिगड़ जाता है कभी किसी और रोग से परेशान होने लगते है ।

आजकल की ऐसे हालत से बच्चों को बाहर निकालना माँ बाप की बड़ी जिम्मेदारी है। बच्चों को अपने समाज अपने परिवार के बारे में बताए संस्कृति से जोड़े। जिससे बच्चों का दिमागी विकास के साथ व्यावहारिक विकास भी होता है। आजकल कुछ परिवारों मे देखा जा रहा है जो खुद भी भी धर्म की तरफ जा रहे है और बच्चों को भी ले जा रहे है । आजकल बच्चे भी भक्ति की ओर अग्रसर हो रहे हैं। जिसके कारण कई बच्चे भजन गाकर संस्कृत के श्लोक सीखते हैं।

यह भी पढ़ें:- Ramlala Janmotsav: रामलला गर्भगृह में रखी गई स्वर्ण अक्षरों से लिखी रामायण; जानें खासियत और रामनवमी की तैयारी

ऐसे ही एक दोषी परिवार है अहमदाबाद का जो अपनी बेटी को गेमिंग जॉन मे जाने के बजाय घर पर ही अलग अलग तरह की गतिविधि करती है। बेटी सनाया दोषी को भक्ति नृत्य, भजन और साथ ही खेलकूद भी सिखाते है।

सनाया दोषी का शिव तांडव स्तोत्र (Shiva Tandava Stotra) का वीडियो आप भी देखकर जरूर बेटी को शाबाशी देंगे। देखें वीडियो और कॉमेंट जरूर दे।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें