Accident: उत्तरप्रदेश में ट्रक पलटने से 12 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुःख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुःख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के इटावा में हुआ भीषण सड़क हादसा (accident)अत्यंत दुखद है


इटावा,11 अप्रैल: उत्तरप्रदेश के इटावा जिले में दर्दनाक हादसा (Accident हुआ है। शनिवार सुबह आगरा से इटावा जा रही एक ट्रक खाई में गिर गई जिसमें उसमें सवार 12 लोगों की मौत हो गई। 45 से अधिक लोग घायल हो गये हैं। घटना के चलते हाहाकार मच गया। घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस का काफिला आ पहुँचा।

ADVT Dental Titanium

पुलिस ने बताया कि ट्रक में सवार सभी लोग इटावा के लखना मंदिर में ध्वजारोहण के लिए जा रहे थे। आगरा से करीब 40 किलोमीटर दूर कसौआ गांव के पास ट्रक चालक ने स्टेयरिंग से बैंलेस खो दिया और ट्रक करीब 50 फुट गहरी खाई में गिर गया। घटना के चलते चीक-पुकार मच गई। उधर सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस का काफिला आ पहुँचा।

पुलिस ने रेस्क्यू कर घायल लोगों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि घटना में 12 लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई। उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुःख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के इटावा में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है, इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Whatsapp Join Banner Eng

घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए क़रीब एक दर्जन एम्बुलेंस लगाई गईं। हालांकि बचाव का काम पूरा हो गया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मरने वालों के परिवार को दो-दो लाख रुपये की मदद का एलान किया है और घायलों को अच्छा इलाज देने की ताकीद की है

यह भी पढ़े…..Sonia Gandhi: राहुल के बाद अब सोनिया ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना