Gandhi

Sonia Gandhi: राहुल के बाद अब सोनिया ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

Sonia Gandhi: राहुल के बाद अब सोनिया ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्‍ली, 10 अप्रैल: राहुल के बाद अब सोनिया (Sonia Gandhi) ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना कहा- वैक्सीन तोहफे में देने की वजह देश में शॉर्टेज की स्थिति बनी राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। सोनिया गांधी ने कहा कि केन्द्र सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में असफल साबित हुई है। देश में कोरोना वेक्सीन की कमी है और पीएम विदेशों में बांट रहे है। लोगों की जान को जोखिम में डालने के लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार है।

ADVT Dental Titanium

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपनी पार्टी के नेताओं, मुख्यमंत्रियों व कार्यकर्ताओं को कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा है। उन्होंने कहा कि नेताओं को लोगों की हर संभंव मदद करने की जरुरत है। गौरतलब है कि इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल थे।
सोनिया ने कहा कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए हमे सबसे पहले टीकाकरण अभियान में विशेष ध्यान देना चाहिए। इसके बाद वेक्सीन का निर्यात करना और दूसरे देशों को तोहफे में देना चाहिए।

Whatsapp Join Banner Eng

इसके अलावा सरकारों को दिशा-निर्देश बनाने चाहिए और उसका सही तरीके से अमल कराना चाहिए। पूर्व राहुल गांधी ने भी एक दिन पीएम मोदी को पत्र लिख कर देश वेक्सीन की कमी को लेकर इसके निर्यात पर रोक लगाने की मांग की थी। .

यह भी पढ़े…..कोरोना के कारण गांधीनगर मनपा का चुनाव (Gnadhinagar election)स्थगित