rahul gandhi on ram mandir

Rahul Gandhi on Shriram Mandir: राष्ट्रपति को रामलला प्राण प्रतिष्ठा नहीं बुलाने का राहुल गांधी भ्रामक और निराधार बयान

Rahul Gandhi on Shriram Mandir: राहुल गांधी के बयान पर राम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट का करारा

whatsapp channel

अयोध्या, 01 मई: Rahul Gandhi on Shriram Mandir: राहुल गांधी के रामलला प्राण प्रतिष्ठा में राष्ट्रपति को न बुलाने के बयान पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने जवाब दिया है उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का यह बयान कि राष्ट्रपति को उनके आदिवासी मूल के कारण आमंत्रित नहीं किया गया यह बयान पूरी तरह निराधार गलत और भ्रामक है।

यह भी पढ़ें:- Corona Vaccine Controvarsy: कोरोना वैक्सीन लेने वालों को आ सकता है हार्ट अटैक, वैक्सीन कंपनी ने कोर्ट में माना

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्स पर एक वीडियो के द्वारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूँ कि अयोध्या में आयोजित श्री राम लला प्राणप्रतिष्ठा समारोह में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द दोनों को आमंत्रित किया गया था।

चंपत राय ने यह भी कहा कि प्राण प्रतिष्ठा में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पिछड़ी अन्य जातियों के परिवारों ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर के गूढ मंडप में भी पूजा की थी। इसलिए ऐसे बिना जानकारी वाले बयान समाज मे मतभेद पैदा कर सकते है भाषण का यह पहलू हमारे लिए बेहद आपत्तिजनक है।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें