Attack

Missile attack on ukraine: मिसाइल के धमाकों से दहल उठा यूक्रेन; कई लोगों की हुई मौत, यहां देखें वीडियो…

Missile attack on ukraine: यूक्रेन में तबाही मचाने के लिए रूस ने 12 आत्मघाती ईरानी ड्रोन भेजे हैं

नई दिल्ली, 10 अक्टूबरः Missile attack on ukraine: यूक्रेन में एक बार फिर धमाके हुए हैं। दरअसल कीव सहित कई शहरों में मिसाइल की आवाज के साथ जोरदार धमाके सुने गए हैं। इस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत हुई हैं। वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं।

मृतकों का आधिकारिक आंकड़ा फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही हैं। राष्ट्रपति जेलेंस्की ने भी इस घटना की पुष्टि की हैं। कई शहरों की इमारतों से काला धुएं के गुबार निकलते देखे गए। बताया जा रहा है कि यूक्रेन में तबाही मचाने के लिए रूस ने 12 आत्मघाती ईरानी ड्रोन भेजे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कीव पर ताबड़तोड़ 75 मिसाइल से हमले किए गए हैं। किंतु उनमें से 41 को यूक्रेनी एयर फोर्स ने मार गिराया। कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति के दफ्तर पर भी मिसाइल दागे गए हैं। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने कहा कि पूरे यूक्रेन में हुए विस्फोटों में कई लोग मारे गए और घायल हुए हैं। जेलेंस्की ने कहा कि रूस हमें नष्ट करने और पृथ्वी के चेहरे से मिटा देने की कोशिश कर रहे हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. PM inaugurated development works in bharuch: भरूच में प्रधानमंत्री ने किया करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास, जानें…

Hindi banner 02