PM Modi

PM inaugurated development works in bharuch: भरूच में प्रधानमंत्री ने किया करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास, जानें…

PM inaugurated development works in bharuch: पीएम मोदी ने जंबूसर में 2 हजार 506 करोड़ की लागत से तैयार बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया

गांधीनगर, 10 अक्टूबरः PM inaugurated development works in bharuch: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर आए हैं। इसके तहत अपने दौरे के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री ने भरूच को बड़ी भेंट दी हैं। दरअसल उन्होंने आज भरूच के आमोद में 8200 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भरूच के जंबूसर तथा आमोद में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस दौरान नरेंद्र मोदी द्वारा भरूच में 8200 करोड़ रुपये के परियोजना की भेंट दी गई। प्रधानमंत्री ने जंबूसर में 2 हजार 506 करोड़ रुपये से निर्मित ब्लक ड्रग पार्क का शिलान्यास भी किया।

वहीं दहेज में 558 करोड़ रुपये की लागत से तैयार डीप-सी पाइपलाइन प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी किया। उन्होंने 100 करोड़ के खर्च से निर्मित होने वाले अंकलेेश्वर एयरपोर्ट फेज-1 और भरूच भूमिगत जल निकासी और एसटीपी संयंत्र का उद्घाटन किया।

क्या आपने यह पढ़ा….. New rule of check bounce: चेक बाउंस मामलों से निपटने के लिए नई योजना बना रही केंद्र सरकार, जानिए…

Hindi banner 02