Corona saved woman life

Corona saved woman life: कोरोना ने बचाई महिला की जान, जानें कैसे

Corona saved woman life: ब्रिटेन की एक महिला की कोरोना ने जान बचा ली

नई दिल्ली, 29 सितंबरः Corona saved woman life: कोरोना संक्रमण ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी हैं। इस महामारी की वजह से कई लोगों की जान चली गई लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि कोरोना की वजह से किसी की जान बची हो। ब्रिटेन की एक महिला की कोरोना ने जान बचा ली।

महिला का कहना है कि न उसे कोरोना के लक्षण महसूस होता और न ही वह टेस्ट करती और ना ही उसे जानलेवा बीमारी के बारे में पता चलता। अगर ऐसा होता तो उसका बचना बहुत ही मुश्किल था।

क्या आपने यह पढ़ा… RPF 37th Raising Day: अहमदाबाद मंडल पर रेलवे सुरक्षा बल का 37 वाँ स्थापना दिवस सप्ताह मनाया गया

ब्रिटेन की रहनेवाली 41 वर्षीय जेम्मा फैलून को गले में खराश महसूस हो रही थी। लेकिन वे इसे नजरअंदाज करती रही। इसके बाद पीठ दर्द और पेशाब में खून आने लगा। जिसके बाज जेम्मा जांच कराने के लिए डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर ने उनके टेस्ट कराएं। टेस्ट रिपोर्ट देखकर वह हैरान रह गई।

जेम्मा का कहना है कि यह कहना वाकई अजीब बात हैं, लेकिन कोविड ने मेरी जान बचाई हैं। अगर मैं काम करती रहती, छुट्टी न लेती और कोरोना के डर से टेस्ट न कराती तो उन्हें जानलेवा बीमारी के बारे में पता ही नहीं चलता। वह ऐसा इसलिए कहती हैं कि क्योंकि जांच के दौरान उन्हें पता चला कि उन्हें थायरॉयड और किडनी का कैंसर हैं।

Whatsapp Join Banner Eng