Temple

Attack on hindu temple in canada: कनाड़ा के बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर में हुई भारत विरोधी नारेबाजी, देखें वीडियो…

Attack on hindu temple in canada: कनाड़ा में भारतीय उच्चायोग ने स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़ की निंदा की

नई दिल्ली, 15 सितंबरः Attack on hindu temple in canada: कनाड़ा के टोरंटो में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़ के बाद भारत विरोधी नारे लिखे गए। घटना के बाद वहां के हिंदू समुदाय में काफी आक्रोश फैल गया हैं। साथ ही साथ सरकार से सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही हैं।

कनाड़ा में भारतीय उच्चायोग ने स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़ की निंदा की हैं। वहीं कनाडा के अधिकारियों से घटना की जांच करने का आग्रह किया। भारतीय मूल के कनाड़ा सांसद चंद्र आर्य ने कहा कि यहां कोई अकेली घटना नहीं हैं। इससे पहले भी अऩ्य मंदिरों में नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा चुकी हैं।

Advertisement

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा हैं। जिसमें देखा जा सकता हैै कि मंदिर की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे गए हैं। भारतीय उच्चायोग के ट्वीट से पहले, कनाडा के कई सांसदों और हिंदुओं ने स्वामीनारायण मंदिर में भारत विरोधी नारों की आलोचना की है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Lakhimpur rape case update: लखीमपुर कांड के सभी 6 आरोपियों को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.