Asim Raja

Rampur by-election: सपा ने रामपुर उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम का किया ऐलान, जानें किसे मिला टिकट

Rampur by-election: समाजवादी पार्टी ने रामपुर सीट से आसिम राजा को दिया है टिकट, आजम खान ने किया ऐलान

लखनऊ, 06 जूनः Rampur by-election: उत्तरप्रदेश के रामपुर लोकसभा चुनाव (Rampur by-election) को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया। पार्टी ने रामपुर सीट से आसिम राजा को टिकट दिया हैं। उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया हैं। अब तक पार्टी से नाराज बताए जा रहे आजम खान ने ही उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया और कहा कि उनके पुराने साथी आसिम राजा चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सपा नेता और रामपुर सदर से विधायक आजम खान ने सपा कार्यालय दारुल अवाम में कार्यकर्ताओं के बीच प्रत्याशी के नाम का ऐलान किया। इससे पहले चर्चा थी कि आजम खान की पत्नी तंजिन फातिमा को रामपुर से उपचुनाव का टिकट दे सकती हैं। जबकि आजम खान की बहू का नाम भी लिया जा रहा था। लेकिन सपा ने आसिम राजा को टिकट दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi launched special series of coins: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिक्कों की स्पेशल सीरीज को किया लॉन्च, कही यह बात

आजम खान ने आसिम राजा के नाम की घोषणा करते हुए उन्हें अपना अजीज साथी और लंबा सियासी तजुर्बा रखने वाला बताया। उन्होंने कहा कि आसिम राजा को लड़ाना चाहते हैं और आप सबकी तकलीफों का हिसाब लेना चाहते हैं। उन्होंने आसिम की जीत की अपील करते हुए कहा कि यदि चूक हो गई तो उनकी मुश्किलों में इजाफा हो जाएगा।

उन्होंने कहा जरा सी कोताही हुई तो मेरी श्याह रातें और श्याह हो जाएंगी। मेरे लम्हे वर्षों में बदल जाएंगे। मेरी तकलीफ में इजाफा हो जाएगा। मेरा यकीन मेरा भरोसा टूट जाएगा। यदि मेरा भरोसा टूट गया तो मैं टूट जाऊंगा और मैं टूट गया तो बहुत कुछ टूट जाएगा। आज फिर तुम्हारा इम्तिहान है।

Hindi banner 02