Navjot Sidhu

Punjab congress politics: इस्तीफे के बाद सिद्धू का पहला बयान आया सामने, जानें क्या कहा

Punjab congress politics: हक और सच्चाई की लड़ाई आखिरी दम तक लड़ता रहूंगाः नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब, 29 सितंबरः Punjab congress politics: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद आज नवजोत सिंह सिद्धू ने एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष प्रस्तुत किया हैं। जिसमें उन्होंने कहा है कि वे हक और सच्चाई की लड़ाई आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे। उन्होंने यह भी सफाई दी कि उनका किसी के साथ व्यक्तिगत प्रतिद्वंदिता नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा राजनीतिक करियर 17 वर्ष का है। यह परिवर्तन लाने के लिए ही था। लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए था। यही मेरा धर्म हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं ना ही हाईकमान को गुमराह कर सकता हूं ना गुमराह होने दे सकता हूं। इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ने के लिए पंजाब के लोगों की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए मैं किसी भी चीज की कुर्बानी दे दूंगा।

क्या आपने यह पढ़ा… world health day: पोषण पर आयोजित गोष्ठी; खाद्य पदार्थों की महत्ता सही पोषण में मोटे अनाजों और आयुष विधा का खास महत्व : डॉ चौरसिया

Punjab congress politics: बता दें कि कल सिद्धू ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस ने अब तक सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया हैं, हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धू अब अपने फैसले पर विचार करने के मूड में नहीं हैं।

Whatsapp Join Banner Eng