Mulayam singh

Mulayam singh yadav: यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव आईसीयू में भर्ती, पीएम मोदी ने अखिलेश संग की यह बातें…

Mulayam singh yadav: घबराने की कोई बात नहीं है, मैं हर मदद के लिए खड़ा हूंः पीएम मोदी

नई दिल्ली, 03 अक्टूबरः Mulayam singh yadav: उत्तरप्रदेेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब हो गई हैं। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया हैं। मुलायम सिंह यादव को यूरिन संक्रमण के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या काफी बढ़ गई थी। सांस लेने में तकलीफ के चलते ICU में शिफ्ट किया गया। इधर उनका हाल-चाल जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अखिलेश को फोन किया हैं।

प्रधानमंत्री ने अखिलेश संग बातचीत में कहा कि घबराने की आवश्यकता नहीं हैं, मैं हर मदद के लिए खड़ा हूं। पीएम मोदी के साथ ही अन्य राजनीतिक हस्तियों ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और अखिलेश यादव को हिम्मत दी।

बता दें कि डॉक्टर लगातार मुलायम सिंह के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव का इलाज ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ नितिन सूद और डॉ सुशील कटारिया की देखरेख में चल रहा है। बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Navratri durga ashtami: आज दुर्गाष्टमी के दिन ना करें यह गलतियां, अधूरी रह जाएगी 8 दिनों की तपस्‍या!

Hindi banner 02