Konica layak sonu sood

Konica Layak: नेशनल शूटर कोनिका को सोनू सूद ने भेजी ढाई लाख की जर्मन राइफल

Konica Layak: @sonusood सर मेरी बंदूक़ आ गई।मेरे परिवार में ख़ुशी की लहर फैल गई है और पूरा गाँव आपको आशीर्वाद दे रहा है।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 26 जून:
Konica Layak: लॉकडाउन में लोगों के मददगार बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने धनबाद की राष्ट्रीय निशानेबाज कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है। खुद की राइफल नहीं होने की वजह से कोनिका को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। धनबाद की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी कोनिका लायक की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि वह खुद की राइफल खरीद सके। कभी दोस्तों से मांगकर वह टूर्नामेंट में भाग लेती थी।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

10 मार्च को सोनू सूद ने कोनिका (Konica Layak) को ट्विट कर राइफल देने का वादा किया था। यह राइफल जर्मनी से आने की वजह से धनबाद पहुंचने में देर हुई। कोनिका ने बताया कि 24 जून को यह राइफल उनके पास पहुंच गई। कोनिका ने कहा कि सोनू सूद ने खुद वीडियो कॉल कर उनसे बात भी की थी। अब वह मन लगाकर प्रैक्टिस कर पाएंगी। कोनिका ने बताया कि उसने राइफल खरीदने के लिए तत्कालीन खेलमंत्री अमर बाउरी से लेकर स्थानीय सांसद तक से मिलकर गुहार लगाई।

क्या आपने यह पढ़ा….नेशनल शूटर की मदद के लिए सोनू सूद (sonu sood) ने बढ़ाया हाथ

लेकिन किसी ने मदद नहीं की। टीवी पर सोनू सूद द्वारा लगातार लोगों की जा रही मदद को देखते हुए उसने ट्वीट कर मदद मांगी। कोनिका (Konica Layak) ने राज्य स्तर पर एक दर्जन से अधिक मेडल जीते हैं। 2017 में नेशनल टूर्नामेंट में झारखंड की ओर से सबसे अधिक प्वाइंट कोनिका ने बनाए थे।