Kanika

नेशनल शूटर की मदद के लिए सोनू सूद (sonu sood) ने बढ़ाया हाथ

झारखंड

sonu sood help Konika

में आपको राइफल दूंगा। आप देश को मेडल दे देना:सोनू सूद (sonu sood)

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 12 मार्च:
लॉकडाउन के दौरान मुंबई में फंसे मजदूरों की मदद कर चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (sonu sood)ने धनबाद की नेशनल शूटर कोनिका लायक की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उधार की राइफल से मैच खेल रही कोनिका ने सोनू सूद को ट्वीट कर राइफल खरीदने के लिए मदद मांगी थी। सोनू सूद के मैनेजर गोविंद अग्रवाल ने कोनिका को फोन कर राइफल के बारे में जानकारी ली।

ADVT Dental Titanium

कोनिका ने बताया कि अब तक उसे लोगों ने एक लाख 66 हजार रुपए की मदद की है लेकिन बाकी के पैसे का इंतजाम नहीं हो रहा है। सोनू सूद (sonu sood) के मैनेजर ने कहा कि बाकी के पैसे खुद सोनू सूद (sonu sood) देंगे। अब किसी से मदद मांगने की जरूरत नहीं है। मैनेजर ने कोनिका से उस कंपनी का भी नंबर लिया, जहां से कोनिका राइफल मंगवा रही थी। सोनू सूद की ओर से उस कंपनी को सीधे भुगतान किया जाएगा।

Whatsapp Join Banner Eng

कोनिका की राइफल जर्मनी से आएगी। इसमें लगभग 75 दिनों का समय लगेगा। धनसार इलाके की रहने वाली कोनिका लायक एक बेहतरीन राइफल शूटिंग खिलाड़ियों में से एक हैं। कई प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर उसने यह साबित भी किया है। कोनिका इंडियन टीम की तरफ से ओलंपिक गेम्स में खेल कर पूरे देश का नाम रोशन करना चाहती हैं।

नेशनल के लिए 2016-17 और 18 में क्वालिफाई भी कर चुकी है। कुछ प्वाइंट्स की कमी की वजह से इंडियन टीम में शामिल होने का मौका उसे नहीं मिल पाया। तब भी इसकी सबसे बड़ी वजह राइफल न मिल पाना ही थी।

यह भी पढ़े…..तिलक (Tilak) साधु की पहचान हैं, जानिए कितने प्रकार के होते है तिलक