Virat kohli-suryakumar yadav: अर्धशतक-बॉलिंग से लेकर सूर्यकुमार यादव को सलाम तक मैदान पर छाए विराट कोहली, देखें तस्वीरें…

Virat kohli-suryakumar yadav: विराट कोहली ने दिखाया पुराना जलवा, ठोका एशिया कप 2022 का पहला अर्धशतक

खेल डेस्क, 01 सितंबरः Virat kohli-suryakumar yadav: एशिया कप 2022 में कल भारत और हॉगकांग की भिड़ंत हुई। मुकाबले में भारतीय टीम ने 40 रनों से जीत हासिल की। इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने लंबे समय बाद एक शानदार पारी खेलते हुए एशिया कप 2022 का पहला अर्धशतक लगाया। लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी भी रहा जिसने पूरी महफिल लूट ली। हम बात कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव की। चौथे नंबर पर आए सूर्या ने न सिर्फ रनों की बरसात की, बल्कि भारतीय पारी में रफ्तार भरते हुए इसे 192 के स्कोर तक पहुंचाया।

Virat kohli

मैच में विराट-सूर्या की जोड़ी एकदम हिट रही। कभी क्रिज पर बल्लेबाजी के वक्त तो कभी बल्लेबाजी खत्म कर ड्रेसिंग रूम की ओर जाते समय। दरअसल जब दोनों बल्लेबाज भारतीय पारी खत्म कर ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे तब विराट कोहली ने सिर झुकाकर सूर्यकुमार यादव को सलाम किया। वहीं जब बल्लेबाजी चल रही थी तो दोनों बल्लेबाजों ने हॉगकांग के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

कभी आंखें दिखाकर डराने की कोशिश, अब उसके सामने झुकाया सिर

वक्त का पहिया चलता रहता है और ये कभी एक सा नहीं रहता। सबके दिन बदलते हैं- कोई ऊंचाई से ढलान की ओर आता है, तो किसी का सितारा तेजी से चमकता है। भारतीय क्रिकेट में फिलहाल एक ही सितारा लगातार और सबसे ज्यादा चमक रहा है वो है सूर्यकुमार यादव। वहीं एक वक्त सबसे ताकतवर चेहरा बन चुके विराट कोहली फॉर्म से जूझ रहे हैं। तभी तो दो साल पहले जिस खिलाड़ी को कोहली आंखें दिखा रहे थे, अब उसके सजदे में अपना सिर झुका रहे हैं।

Virat

बल्लेबाजी के साथ-साथ कोहली ने गेंदबाजी भी की….

Kohli bowling

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में विराट कोहली फुल एंटरटेनर के तौर पर उतरे। उन्होंने बल्ले से तो फैंस का मनोरंजन किया ही, उसके बाद हाथ में गेंद थामकर भी स्टेडियम के शोर को और बढ़ा दिया। ये 6 साल बाद पहला मौका था जब विराट टी20 फॉर्मेट में गेंदबाजी कर रहे थे। 6 साल बाद गेंदबाजी पर उतरने के बाद भी उन्होंने सिर्फ 6 रन ही हॉन्ग कॉन्ग को अपने खिलाफ बनाने दिए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Unhealthy breakfast news: कभी न खाएं नाश्ते में यह 5 चीजें, खुद करेंगे शरीर का नुकसान

Hindi banner 02