Virat Kohli

Virat Kohli Statement: हार के बाद काफी खफा नजर आए विराट कोहली, कहा- हम जीत डिजर्व ही…

Virat Kohli Statement: ईमानदारी से बात करूं तो हमने ही उनको जीतने दिया. हम हारना ही डिजर्व करते थेः विराट कोहली

खेल डेस्क, 27 अप्रैलः Virat Kohli Statement: भारत में इन दिनों आईपीएल की रौनक छाई हुई हैं। इसके तहत कल रात आरसीबी और कोलकाता के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला केकेआर ने 21 रनों से अपने नाम कर लिया। केकेआर से मिली हार के बाद आरसीबी के स्टैंड इन कैप्टन विराट कोहली बुरी तरह से खफा नजर आए। उन्होंने माना कि आरसीबी की गलतियों ने केकेआर को जीत तोहफे में दे दी।

दरअसल, केकेआर के खिलाफ जीत के लिए आरसीबी को 20 ओवर में 201 रन का लक्ष्य मिला था। किंतु स्पिनर्स के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाज बेबस नजर आए। विराट कोहली की शानदार अर्धशतकीय पारी के बावजूद आरसीबी 179 रन ही बना पाई। हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने माना कि केकेआर के खिलाफ आरसीबी हारना ही डिजर्व करती थी. 

उन्होंने कहा कि, ”ईमानदारी से बात करूं तो हमने ही उनको जीतने दिया। हम हारना ही डिजर्व करते थे, हमने उनको जीत तोहफे में दी। हम हमारी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल पाए। हमें जो मौके मिले हम उनको नहीं भुना पाए। हमने कैच भी छोड़े और उसकी वजह से केकेआर 20 से 25 रन ज्यादा बनाने में कामयाब रही। हमने शुरुआत अच्छी की थी। हमने खराब गेंद पर विकेट गंवा दिए।”

कोहली ने आगे कहा, ”आपको पता होता है स्कोरबोर्ड पर आपके सामने क्या है और उसे कैसे हासिल करना है। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हम विकेट गंवा रहे थे। लेकिन हमें बस एक पार्टनरशिप की आवश्यकता थी। अगर एक पार्टनरशिप मिल जाती तो हम मैच अपने नाम करने में कामयाब रहते। हमें आराम से खेलना छोड़ना होगा.”

प्वाइंट्स टेबल में अच्छी है आरसीबी की स्थिति

बता दें कि आईपीएल 16 में आरसीबी ने अब तक 8 मैच खेले हैं। जिनमें से टीम को चार मैच में जीत मिली है और चार में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर मौजूद है।

क्या आपने यह पढ़ा… Disadvantages of Carrying Mobile in Bathroom: बीमारी से बचना है तो आज ही छोड़े मोबाइल की यह आदत, वरना पछताएंगे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें