WRWWO game competion 2

Sports competition: WRWWO अहमदाबाद द्वारा खेलकूद प्रतियोगिता का अयोजन किया गया

Sports competition: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद द्वारा खेलकूद प्रतियोगिता का अयोजन किया गया

अहमदाबाद, 27 फ़रवरी: Sports competition: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद (WRWWO) द्वारा अहमदाबाद मण्डल के एडीएसए क्रिकेट ग्राउन्ड साबरमती में खेलकूद प्रतियोगिता जोश-2022 का आयोजन के साथ ही पुरस्कार वितरण समारोह एवं समापन किया गया।

पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद की अध्यक्ष गीतिका जैन ने बताया कि जोश-2022 खेलकूद प्रतियोगिता जिसमें दिनांक 19 फरवरी 2022 को ओफिसर्स क्लब गांधीग्राम में और 26 फरवरी 2022 को एडीएसए क्रिकेट ग्राउन्ड साबरमती में विभिन्न 10 तरह की इवैंटस में 350 से अधिक रेलवे कर्मचारियों के 6 से 17 वर्ष के बच्चों ने भाग लिया। 

Sports competition, SMT Gitika jain WRWWO

गीतिका जैन ने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन की शुरुआत में हमने यह नहीं सोचा था कि यह कार्यक्रम इतना सफल रहेगा। हमारा प्रयास बस कुछ बेहतर कर दिखाने का था। आप सभी के साथ, आप के विश्वास और हमारे संगठन के सदस्यों के अथक प्रयास से यह कार्यक्रम सफल हुआ। कोविड के नकारात्मक माहौल के बाद इस तरह के कार्यक्रम ना केवल उत्साह का संचार करते हैं बल्कि हमारे बच्चों में पॉजिटीव एनर्जी भी पैदा करते हैं। इस कार्यक्रम के उत्साह को देखते हुए आगे भी इस तरह के इवैंट कराते रहेंगे।

Sports competition, SMT Gitika jain WRWWO

इस प्रतियोगिता में बैडमिंटन, टेबल टेनिस, चेस,कैरम, दौड़, लॉन्ग जंप, बनाना दौड़, नींबू दौड़ तथा बौरा दौड़ इत्यादि खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे बच्चों को श्रीमति जैन द्वारा मेडल, ट्रॉफी एवं प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें:- Rescue student from Ukraine: यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए वापसी अभियान तेज, पढ़ें पूरी खबर

Hindi banner 02