Virat kohli

Kohli captaincy: टी-20 के बाद वनडे की भी कप्तानी छोड़ सकते हैं कोहली! पूर्व हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

Kohli captaincy: वो बेहतर वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए दूसरे फॉर्मेट से भी लीडरशिप की जिम्मेदारी छोड़ सकते हैं: रवि शास्त्री

खेल डेस्क, 13 नवंबरः Kohli captaincy: टीम इंडिया के रनमशीन कोहली वर्कलोड की वजह से टी-20 की कप्तानी छोड़ चुके हैं। इस बीच पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का मानना है कि विराट टी-20 इंटरनेशनल के बाद दूसरे फॉर्मेट से भी कप्तानी छोड़ सकते हैं। टी-20 वर्ल्डकप से भारत के बाहर होने के साथ ही शास्त्री का भारतीय टीम के साथ कार्यकाल पूरा हो गया हैं।

Kohli captaincy: एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए रवि शास्त्री ने विराट कोहली की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वो बेहतर वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए दूसरे फॉर्मेट से भी लीडरशिप की जिम्मेदारी छोड़ सकते हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनकी कप्तानी में भारत पिछले 5 साल से टॉप पोजीशन पर काबिज हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Jharkhand DA hike: इस राज्य के कर्मचारियों के लिए आई खुशखबरी, सरकार ने इतने प्रतिशत बढ़ाया महंगाई भत्ता

उन्होंने कहा कि जब तक वो मानसिक रूप से थका हुआ महसूस नहीं करेंगे तब तक वो उसे छोड़ना नहीं चाहेंगे। वो हालांकि निकट भविष्य में बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए कप्तानी छोड़ सकते हैं। यह तुरंत नहीं होगा, लेकिन ऐसा हो सकता हैं। व्हाइट बॉल क्रिकेट के साथ भी ऐसा हो सकता हैं। वो कह सकते हैं कि वह अब सिर्फ टेस्ट कप्तानी पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

शास्त्री ने कहा कि कप्तानी के मामले में यह उनका फैसला होगा। लेकिन मैं देखता हूं कि वह सफेद गेंद के क्रिकेट को न कह सकते हैं लेकिन लाल गेंद क्रिकेट में उसे खेल जारी रखना चाहिए। क्योंकि वह टेस्ट क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ दूत रहे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng