Jasprit

Jasprit bumrah: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी…

Jasprit bumrah: बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया हैं

खेल डेस्क, 04 जनवरीः Jasprit bumrah: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही हैं। इसका पहला मुकाबला कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। मैच में भारत ने श्रीलंका को 2 रनों से मात दी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 10 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को सबसे बड़ी खुशखबरी मिल गई हैं।

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार प्लेयर और यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई हैं। बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया हैं। वे पिछले साल सितंबर से अपनी पीठ में दर्द के कारण बाहर चल रहे थे। तब से ही वे बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रीहैब पर हैं।

पहले से ही फिट हो चुके थे जसप्रीत

बुमराह पहले ही फिट हो चुके थे और चयनकर्ता उन्हें जल्द वापस लाने के बारे में थोड़ी सावधानी बरत रहे थे। एक हफ्ते बाद बीसीसीआई ने विज्ञप्ति जारी कर इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई ने कहा है कि पेसर रिहैबिलिटेशन से गुजरा है और उसे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी द्वारा फिट घोषित किया गया हैं। वे जल्द ही टीम इंडिया की वनडे टीम में शामिल होंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi kanjhawala death case update: आखिर क्या हुआ था उस रात! जानें मृतक की दोस्त और चश्मदीद निधि का खुलासा…