Delhi kanjhawala death case

Delhi kanjhawala death case update: आखिर क्या हुआ था उस रात! जानें मृतक की दोस्त और चश्मदीद निधि का खुलासा…

Delhi kanjhawala death case update: निधि ने खुलासा करते हुए बताया कि उस रात मृतका नशे की हालत में थी, किंतु दोपहिया वाहन चलाने पर जोर दे रही थी

नई दिल्ली, 04 जनवरीः Delhi kanjhawala death case update: नए साल की रात दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावला में 23 वर्षीय युवती नग्न अवस्था में मृत पाई गई थी। इस मामले में आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सबसे पहले खुलासा हुआ कि लड़की (अंजलि) स्कूटी पर अकेली नहीं थी। वहीं अब घटना की चश्मदीद और मृतक लड़की की दोस्त निधि ने खुलासा करते हुए बताया कि उस रात मृतका नशे की हालत में थी, किंतु दोपहिया वाहन चलाने पर जोर दे रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के वक्त स्कूटी पर साथ में सवार निधि ने बताया कि वह बहुत अधिक नशे की हालत में थी। मैंने उसे कहा था कि मुझे स्कूटी चलाने दे, लेकिन उसने मुझे स्कूटी नहीं चलाने दी। कार से टक्कर हुई उसके बाद मैं एक तरफ गिर गई और वो कार के नीचे आ गई, उसके बाद गाड़ी के नीचे वह किसी चीज में अटक गई।

निधि ने आगे बताया कि, वो कार से टकराने के बाद साथ घिसटती चली गई। मैं डर गई और वहां से चली गई, किसी से कुछ नहीं बताया। कार में सवार लोगों को पता था कि महिला उनकी कार के नीचे फंसी हुई हैं। हादसे के बाद मैंने पुलिस को जानकारी नहीं दी।

दिल्ली पुलिस को मिला था सीसीटीवी फुटेज

इससे पहले दिल्ली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले थे, जिसमें मृतक अंजलि और उसकी सहेली निधि के रूप में पहचान की गई हैं, जो 1 जनवरी की रात करीब 1.30 बजे एक होटल से बाहर आती दिख रही हैं। होटल के मैनेजर ने खुलासा किया है कि अंजलि और उसकी सहेली जिसकी पहचान पुलिस ने निधि के रूप में की है, उसका होटल में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वे स्कूटी पर होटल से निकल गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Air india passenger complaint: नशे में धुत शख्स ने फ्लाइट में महिला के साथ की अशोभनीय हरकत, जानें क्या हुआ…