Ravindra Jaiswal

Varanasi Construction Projects: मंत्री रविंद्र जायसवाल ने 24 करोड़ की धनराशि से 54 निर्माण परियोजनाओं का किया शिलान्यास

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 15 मार्चः
Varanasi Construction Projects: उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने गुरुवार को गुलाब बाग स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा क्षेत्र उत्तरी में पूर्वांचल निधि, विकास निधि, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम, डूडा आदि विभागों के लगभग 23.96 करोड़ से अधिक धनराशि की 54 निर्माण परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi Apollo Hospital: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने अपोलो हॉस्पिटल की स्थापना का मार्ग किया प्रशस्त

इस अवसर पर उन्होंने 1.96 करोड़ से विधानसभा क्षेत्र में बनने वाले ओपन जिम का भी शिलान्यास किया। शिलान्यास कार्यों में 5.95 करोड़ लागत पूर्वांचल एवं विधायक निधि, 15वें वित्त आयोग से 12.67 करोड़, नगरीय विकास अभिकरण डूडा के 5.34 करोड़ के 54 कार्यों सहित अन्य कार्य सम्मिलित है। 104 कॉलोनियों में ओपन जिम स्थापित होंगे।

इस मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा, आज जिन निर्माण परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है। वह सभी सीधे-सीधे जनता की बुनियादी सुविधाओं से जुड़ी है। इन परियोजनाओं के पूर्ण होने से इसका लाभ लोगों को मिलेगा।

मंत्री ने मौके पर मौजूद कार्यदाई संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन परियोजनाओं का आज शिलान्यास हो गया है, उनका निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर समय से गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराए। इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उत्तरी विधानसभा के संयोजक अरविंद सिंह, पार्षद संजय जयसवाल, संदीप रघुवंशी, सुजीत गुप्ता, अरविंद जैसवाल एवं अन्य अन्य लोग उपस्थित रहे।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें