Vande bharat

Vande bharat train pathrav: अहमदाबाद से सूरत जा रही वंदे भारत ट्रेन में हुआ पथराव, बाल-बाल बचे असदुद्दीन ओवैसी…

Vande bharat train pathrav: सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी थे सवार

अहमदाबाद, 08 नवंबरः Vande bharat train pathrav: गुजरात में चुनाव की घोषणा होने के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेताओं आवागमन तेज हो गया हैं। एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आये दिन राज्य के दौरे पर रहते हैं। वहीं दूसरी ओर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी कल गुजरात के दौरे पर थे।

इस बीच गुजरात के सूरत जाते वक्त वंदे भारत एक्सप्रेस पर कल देर रात पथराव किया गया। कहा जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी भी इसी में सवार थे। हालांकि ओवैसी इस घटना में बाल-बाल बच गए किंतु ट्रेन की खिड़की के शीशे टूट गए। सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया।

रेलवे प्रशासन ने जहां इस हमले की जांच की बात कही है वहीं अब इस मामले पर राजनीति तेज हो गई है। AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा कि पत्थरबाजी जानबूझकर की गई ताकि ओवैसी को चुनाव में आगे बढ़ने से रोका जा सके।

पार्टी नेता वारिस पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज शाम जब हम, ओवैसी साहब और AIMIM नेशनल की टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर जोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।

यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी: वारिस पठान

वारिस पठान ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी जिस कोच में यात्रा कर रहे थे वहां की खिड़की पत्थरबाजी से टूट गई है। उन्होंने ओवैसी की यात्रा की जानकारी ट्वीट करके भी दी थी। वारिस पठान ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Priyanka chopra in india: भारत आई प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में हो रहा विरोध, लगाए गए ऐसे पोस्टर…

Hindi banner 02