Priyanka chopra

Priyanka chopra in india: भारत आई प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में हो रहा विरोध, लगाए गए ऐसे पोस्टर…

Priyanka chopra in india: लखनऊ के गोमतीनगर में प्रियंका चोपड़ा के विरोध में पोस्टर लगाए गए

बॉलीवुड डेस्क, 08 नवंबरः Priyanka chopra in india: तीन सालों के लंबे समय के बाद प्रियंका चोपड़ा भारत आई हैं। अभिनेत्री लगातार भारत दौरे की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि मुंबई में अपने हेयर प्रोडक्ट अनॉमली का प्रमोशन करने के लिए वे यहां आई हैं। हालांकि मुंबई के बाद अब अभिनेत्री लखनऊ में हैं।

जानकारी के अनुसार लखनऊ में उन्हें सोमवार को अलग-अलग आंगनबाड़ी केंद्रों में जाते और बच्चों से मिलते देखा गया था। इस बीच उनका विरोध भी शुरू हो गया है। लखनऊ के गोमतीनगर में प्रियंका चोपड़ा के विरोध में पोस्टर लगाए गए। पोस्टर में लिखा था- You Are Not Welcome In City Of Nawabs यानी नवाबों के शहर में तुम्हारा स्वागत नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ के प्रोग्राम के तहत दो दिनों के दौरे पर लखनऊ में हैं। गोमतीनगर के संतमूलक चौराहे के पास एक्ट्रेस के विरोध में पोस्टर लगाया गया था। ये पोस्टर किसने लगवाए है इसके बारे में गोमतीनगर पुलिस अभी जांच कर रही है। अभी किसी का नाम सामने नहीं आया है।

जानिए आज का क्या है प्लान…

बता दें कि अभिनेत्री लखनऊ में 2 दिन के लिए मौजूद है इस दौरान वह यूनिसेफ की तरफ से कई प्रोग्राम अटेंड करेंगी। सोमवार को उन्होंने प्राथमिक विद्यालय में जाकर स्कूल की गतिविधियों में शामिल हुई। आंगनबाड़ी केंद्र में मीना मंच से रूबरू हुई गतिविधियों का अवलोकन किया। अब आज एक्ट्रेस लोक बंधु अस्पताल जाएंगी और वन स्टॉप सेंटर 181 महिला हेल्पलाइन जाएंगी। इसके अलावा वह न्यू बोर्न केयर यूनिट और महिला चिकित्सालय के साथ गोमतीनगर स्थित यूनिसेफ कार्यालय पहुंचेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gujarat election 2022: विवाह की सीजन में मतदान से असमंजसः चुनाव से शादी समारोह होगा फीका

Hindi banner 02