PM modi with lk adwani

LK advani 95th birthday: आडवाणी के घर जन्मदिन की बधाई देने पहुँचे पीएम मोदी

LK advani 95th birthday: पीएम मोदी काफी उत्साह से लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई देते नजर आ रहे

नई दिल्ली, 08 नवंबरः LK advani 95th birthday: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है। वह 95 साल के हो गए हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बधाई देने उनके आवास पर पहुंचे हैं। इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी है। दोनों नेताओं के आडवाणी से मिलने की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीएम मोदी काफी उत्साह से लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई देते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें आडवाणी संग पीएम की मुलाकात का वीडियो….

जनवरी 2008 में NDA ने लोकसभा चुनावों को आडवाणी के नेतृत्व में लड़ने तथा जीत होने पर उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की घोषणा की थी। लालकृष्ण आडवाणी कभी पार्टी के कर्णधार कहे गए, कभी लौह पुरुष और कभी पार्टी का असली चेहरा।

बता दें कि लाल कृष्ण आडवाणी का जन्म आठ नवंबर 1927 को कराची में हुआ था। वे भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं। आडवाणी देश के गृह मंत्री रहे और उप-प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं। वे कई बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vande bharat train pathrav: अहमदाबाद से सूरत जा रही वंदे भारत ट्रेन में हुआ पथराव, बाल-बाल बचे असदुद्दीन ओवैसी…

Hindi banner 02