Alia Ranbir

Alia-ranbir daughter: माता-पिता बनने पर अमूल ने आलिया-रणबीर को दी खास बधाई, शेयर की यह तस्वीर…

Alia-ranbir daughter: आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया

मनोरंजन डेस्क, 08 नवंबरः Alia-ranbir daughter: कपूर खानदान में खुशियों की किलकारी गूंजी हैं। दरअसल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बने हैं। 6 नवंबर के दिन आलिया ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया हैं। अभिनेत्री ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। डिलीवरी के तुरंत बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस को ये खुशखबरी दी।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- हमारी लाइफ की सबसे बड़ी गुड न्यूज, हमारा बेबी और ये काफी मैजिकल लड़की है। करण जौहर, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा सहित कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया द्वारा आलिया और रणबीर को माता-पिता बनने की बधाई दी।

इस बीच कपल को मशहूर डेयरी ब्रांड अमूल से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला है। दरअसल, ब्रांड की तरफ से एक मोनोक्रोमैटिक डूडल शेयर किया गया जिसमें आलिया और रणबीर का एक कार्टून संस्करण था, जिसके हाथों में एक बेबी नजर आ रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था ‘#Amul टॉपिकल: स्टार कपल वेलकम ए बेबी गर्ल!’

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को कपूर हाउस वास्तु में कुछ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। फिर कपल ने 27 जून 2022 को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. LK advani 95th birthday: आडवाणी के घर जन्मदिन की बधाई देने पहुँचे पीएम मोदी

Hindi banner 02