Surat AAP campaign

Surat AAP campaign: सूरत में आप की मुहिम, भाजपा में जाने वाले अपने नगर सेवकों को बता रहे ”गद्दार”

Surat AAP campaign: सूरत भ्रमण कर आप कह रही- पांच गद्दारों से जनता रहे सावधान

सूरत, 07 फरवरीः Surat AAP campaign: पांच नगर सेवकों के भाजपा में शामिल होने के बाद सूरत में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक अनोखी मुहिम (Surat AAP campaign) शुरु की है। आप के नेता घर-घर जाकर इन नेताओं को गद्दार बता रहे है। आप के कार्यकर्ताओं ने डभोली, सिगणपोर सहित पार्षदों को क्षेत्र में लोगों से मिलकर इन नेताओं को गद्दार कह रहे है। इतना ही नहीं जगह-जगह नोटिस पोस्टर भी चिपका दिये है।

इसी तरह का बैनर लेकर कार्यकर्ता सड़कों पर भी निकले और लोगों के बीच जाकर उनके फोटो की पहचान भी करवाई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिन पार्षदों ने लोगों के वोट का दुरुपयोग किया है और उनके भरोसे को तोड़ा है, ऐसे गद्दारों की तरफ से हम माफी मांगने आए हैं। जनता उन्हें सबक सिखाए। पार्टी भी ऐसे गद्दारों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Lata Mangeshkar guest of ahmedabad: जब लता मंगेशकर बनी थी अहमदाबाद की मेहमान, देखिए दुर्लभ तस्वीर

कार्यकर्ताओं ने सोसायटियों में जाकर लोगों को गद्दारों से सावधान रहने को कहा। कार्यकर्ताओं को चौक बाजार पुलिस उठा ले गई। आप नेता महेंद्र नावड़िया ने थाने जाकर कार्यकर्ताओं को छुड़वाया। आम आदमी पार्टी के नेता रजनीभाई वाघानी ने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा। हम अलग-अलग सोसायटी में जाकर लोगों को बताएंगे कि पार्टी ने आपके साथ गद्दारी नहीं की है, इन पांच लोगों ने की है।

उन्होंने आगे कहा कि हम शर्मिंदा हैं कि आप लोगों ने जिन्हें वोट दिया उन्होंने पैसा लेकर आप को धोखा दिया है। हम शर्मिंदा हैं। उन्हें सबक सिखाएं। ज्योतिका लाठिया की सोसायटी में जाकर कार्यकर्ताओं ने लोगों से कहा कि आप उनसे सावधान रहें, क्योंकि वह गद्दार हैं।

Hindi banner 02